बैंक ऑफ़ इंडिया राँची अंचल द्वारा किया गया किसान दिवस का भव्य आयोजन

रांची:बीओआई प्रधान कार्यालय के चीफ़ जनरल मैनेजर श्री सुधीरंजन पाढ़ी तीन दिवसीय दौरे पर राँची शहर में उपस्थित हैं। इस अवसर का लाभ उठाते हुए बीओआई की ओर से एक भव्य किसान दिवस उत्सव का आयोजन ग्राम-सपारोम, नगड़ी में किया गया। ग़ौरतलब है कि बैंक ऑफ़ इंडिया संपूर्ण जुलाई माह को किसान माह के रूप में मनाता है।

समारोह में 400 से अधिक किसानों व महिला उद्यमियों ने पूरे जोश-ओ-खरोश के साथ हिस्सा लिया। अपने संबोधन में श्री पाढ़ी ने राष्ट्र में कृषक वर्ग के अभूतपूर्व योगदान के लिए उनकी भूरि-भूरि प्रशंसा की। आंचलिक प्रबंधक श्री संजीव कुमार सिंह ने उपस्थित लाभार्थियों को ऋण स्वीकृति पत्र सौंपते हुए सबका मनोबल बढ़ाया तथा अन्य सभी से बीओआई से जुड़ने का आग्रह किया।

समारोह में बैंक ऑफ़ इंडिया के विभिन्न कृषि वित्त उत्पादों से सबको रूबरू कराया गया तथा स्टाल के माध्यम से विभिन्न सेल्फ हेल्प ग्रुप द्वारा बनाये गये उत्पादों का व्यापक प्रदर्शन भी किया गया। सहायक महाप्रबंधक श्री ए के पाण्डे ने इस प्रयास की सराहना की।

धन्यवाद ज्ञापन उप आंचलिक प्रबंधक श्रीमती बनिता मोहापात्रा द्वारा किया गया। समारोह को सफल बनाने में मुख्य प्रबंधक श्री राजेश कुमार तथा अंचल विपणन प्रमुख श्री अनुराग वर्मा की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *