देश में पीएम मोदी पसंद, राज्य में शिंदे; शिवसेना के विज्ञापन पर विवाद

मुंबई : महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की शिवसेना की तरफ से जारी एक विज्ञापन पर सियासी पारा चढ़ गया है। इसमें दावा किया गया है कि देश में लोगों की पसंद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं तो वहीं राज्य में लोगों की पसंद एकनाथ शिंदे हैं। इस विज्ञापन ने दावा किया गया है कि सीएम पद के लिए एकनाथ शिंदे को 26.10 फीसदी लोगों ने अपनी पसंद बताया तो वहीं देवेंद्र फडणवीस को 23.2 फीसदी लोग ही सीएम के तौर पर पसंद करते हैं। शिवसेना के इस विज्ञापन पर उद्धव ठाकरे की शिवसेना (यूबीटी) के सांसद संजय राउत ने करारा तंज किया है। विज्ञापन में पीएम मोदी और सीएम शिंदे की तस्वीर है।
संजय राउत ने इस विज्ञापन को शेयर करते हुए दावा किया कि यह करोड़ों रुपये को खर्च करके बनाया गया है। उन्होंने ट्वीट किया, “यह विज्ञापन करोड़ों रुपए खर्च कर बनाया गया है। एकनाथ शिंदे शिवसेना प्रमुख बालासाहेब ठाकरे को भूल चुके हैं। शिवसेना ने अपना बुलबुला फोड़ दिया है। विज्ञापन में शिवसेना प्रमुख बालासाहेब ठाकरे की तस्वीर कहां है? मोदी-शाह से इतना डर?बाकी सर्वे.. फडणवीस आपका पसंदीदा विषय है।
इस विज्ञापन पर विवाद तो हो ही गया है। शिवसेना नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री दीपक केसकर ने विज्ञापन को गलती बताया है। उन्होंने कहा कि शिवसेना और बीजेपी के गठबंधन में कोई मतभेद नहीं है। उन्होंने डैमेज कंट्रोल करते हुए दावा किया कि 2024 के विधानसभा चुनाव में 180 से शिवसेना BJP गठबंधन जीतेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *