खगड़िया जेल में बंदियों के बीच हिंसक संघर्ष, एक की मौत

खगड़िया : खगड़िया मंडल कारा में बीते सोमवार की देर रात्रि कैदियों में जमकर मारपीट हुई। मारपीट के दौरान जख्मी कैदी राजन कुमार को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद जेल प्रशासन में हड़कंप मचा है।
मृतक बंदी की पहचान सहरसा के जिले के सोनवर्षा राज अंतर्गत बन्नी बासा के रहने वाले राजन कुमार के रुप में की गई है। वह खगड़िया जिले के बेलदौर थाना के लूट कांड के एक मामले का आरोपी था। 6 दिसंबर 22 को खगड़िया मंडल कारा आया था।
बताया जाता है कि उसका विवाद बेलदौर थाना क्षेत्र के दिघौन‌ के प्रमोद चौधरी से था। प्रमोद चौधरी भी खगड़िया जेल में बंद है। राजन कुमार खगड़िया जेल के वार्ड नंबर 23 में बंदी के रूप में रह रहा था, जहां मारपीट की घटना होने की सूचना है।
जेल अधीक्षक धर्मेंद्र कुमार ने कहा कि सोमवार की रात जेल में मारपीट हुई। कैदी ‌राजन कुमार को सदर अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मामले की जांच होगी। उसके बाद ही स्पष्ट तौर पर कुछ कहा जा सकता है। इधर, खगड़िया सदर एसडीओ अमित अनुराग ने बताया कि जेल के किसी बंदी की मृत्यु की सूचना है। ‌ हालांकि, मौत कैसे हुई, यह जांच के बाद ही सामने आएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *