लालू ने बीमार नीतीश से मिल लिया सेहत का हाल, विपक्षी एकता पर हुई चर्चा

पटना : 23 जून को होने जा रही विपक्षी एकता की मीटिंग को लेकर बिहार की सियासत काफी गर्म है। इसी बीच राजद सुप्रीमो लालू यादव ने बुधवार को नीतीश कुमार से उनके आवास पर जाकर मुलाकात की है। मिली जानकारी के अनुसार, राजद नेता ने बीमार चल रहे नीतीश कुमार से मिलकर उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली।
बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इन दिनों बीमार चल रहे हैं। बीमार होने के कारण ही उन्हें तमिलनाडु की अपनी यात्रा को रद्द करना पड़ा। इस मुलाकात में दोनों नेताओं के बीच 23 जून को होने वाली विपक्षी एकता मीटिंग को लेकर भी चर्चा हुई है।
विपक्षी एकता को लेकर नीतीश और तेजस्वी यादव दोनों काफी आशान्वित हैं। देश के बिखरे पड़े विपक्षी दलों को एक प्लेटफॉर्म पर लाने में लगभग सफल दिखाई दे रहे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनके डिप्टी तेजस्वी यादव 2024 के लोकसभा चुनावों के लिए एक अलग तरह की रणनीति पर काम कर रहे हैं। इस बार वे 2019 के चुनावों में विपक्षी दलों की गलती को दोबारा नहीं दोहराएंगे।
किसी व्यक्ति नहीं, मुद्दों पर लड़ा जाएगा चुनाव : तेजस्वी
बुधवार को पत्रकारों से बात करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि 2024 का चुनाव किसी व्यक्ति विशेष के खिलाफ नहीं बल्कि उन मुद्दों पर लड़ा जाएगा, जो जनता के लिए जरूरी है। विपक्षी दलों द्वारा 2019 के चुनावों में मिली हार का सर्वेक्षण करने पर यही निष्कर्ष निकला था कि मोदी की जगह जनता के मुद्दों पर चुनाव लड़ा गया होता तो बेहतर परिणाम हासिल किए जा सकते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *