जेएनवी कोटरंका में भारतीय सेना ने अंतर्राष्ट्रीय भ्रष्टाचार विरोधी दिवस मनाया

दिनेश ठाकुर
कोटरंका, राजौरी (09 दिसंबर 2022)। 09 दिसंबर 2022 को जेएनवी कोटरंका में भारतीय सेना द्वारा अंतर्राष्ट्रीय भ्रष्टाचार विरोधी दिवस मनाया गया। भ्रष्टाचार समाज के सभी क्षेत्रों को प्रभावित करता है। भ्रष्टाचार को रोकना हमारे ग्रह की रक्षा की दिशा में प्रगति को अनलॉक करता है। रोजगार सृजित करना और स्वास्थ्य देखभाल और शिक्षा जैसी आवश्यक सेवाओं तक व्यापक पहुंच सुनिश्चित करना।

JNV कोटरंका में भारतीय सेना द्वारा आयोजित 2022 अंतर्राष्ट्रीय भ्रष्टाचार दिवस ने राज्य सरकार के अधिकारियों, सिविल सेवकों, कानून प्रवर्तन अधिकारियों, मीडिया प्रतिनिधियों, निजी क्षेत्रों, नागरिक समाज, शिक्षाविदों, जनता और युवाओं सहित सभी के अधिकारों और जिम्मेदारियों पर प्रकाश डाला। भ्रष्टाचार।

इस कार्यक्रम में कुल 65 व्यक्तियों (40 लड़कों, 20 लड़कियों और 05 शिक्षकों सहित) ने भाग लिया। भारतीय सेना की यह पहल इस क्षेत्र की सेना और जनता के बीच मौजूदा बंधन को मजबूत करेगी और क्षेत्र की शांति और सद्भाव को बढ़ावा देने में एक लंबा रास्ता तय करेगी। स्थानीय लोगों और युवाओं ने भारतीय सेना के प्रयासों की सराहना की और व्याख्यान आयोजित करने के लिए सेना के प्रति गहरा आभार व्यक्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *