केएल राहुल की छुट्टी BCCI से मंजूर, करेंगे सुनील शेट्टी की बेटी अथिया से शादी!

नई दिल्ली : टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर केएल राहुल नए वर्ष के जनवरी 2023 में अथिया शेट्टी के साथ जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। उन्होंने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) से निजी काम के लिए छुट्टी ली है। माना जा रहा है कि उन्होंने यह छुट्टी अभिनेत्री अथिया शेट्टी से शादी करने के लिए ही ली है।
केएल राहुल और अथिया शेट्टी अक्सर एक-दूसरे के पोस्ट के नीचे प्यार भरे कमेंट्स करने के लिए सुर्खियों में बने रहते हैं। अथिया के पिता अभिनेता सुनील शेट्टी ने हाल ही में संकेत दिया कि उनकी शादी अगले साल होगी। सुनील शेट्टी ने शादी के बारे में बात करते हुए कहा था-उम्मीद है कि जल्द ही, हमें पता चल जाएगा कि यह कब और कहां होगा। मुझे लगता है कि सही समय पर सभी को पता चल जाएगा।
इस बीच मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, BCCI के एक सूत्र ने पुष्टि की है कि बोर्ड ने केएल राहुल की छुट्टी को ‘निजी काम’ के लिए मंजूरी दे दी है। हालांकि, निजी काम का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन यह माना गया है कि यह अथिया के साथ उनकी शादी के लिए है।
बता दें कि केएल राहुल ने ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप 2022 के बाद अपने लिए कुछ समय का ब्रेक लिया था और फिर न्यूजीलैंड के खिलाफ दौरे पर भी शामिल नहीं हुए थे। अगर जनवरी के पहले हफ्ते में उनकी शादी की खबरें पक्की हो जाती हैं, तो इसका मतलब यह होगा कि वह श्रीलंका के खिलाफ घर में होने वाली टी20 और वनडे सीरीज का भी हिस्सा नहीं बन पाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *