भाजपा और आरएसएस भारत में धार्मिक उन्माद फैलाकर अलगाववाद को दे रही बढ़ावा : नायक

रांची : भारत के मुसलमानो को भाजपा, आरएसएस एवम् मनुवादी फिरकापरस्त शक्तियां डराने का कार्य कर सिर्फ देश में हिंदू मुस्लिम,शिवलिंग,गाय,गोबर, गौमूत्र की राजनीति कर देश के बुनियादी समस्याओं से आम जनों का ध्यान हटा कर सिर्फ और सिर्फ धार्मिक उन्माद फैला कर देश में नफरत,अलगाववाद को बढ़ावा दे रही है जो देश के लिए शुभ संकेत नहीं है ।
उपरोक्त बातें झारखंडी सूचना अधिकार मंच के केंद्रीय अध्यक्ष सह हटिया विधानसभा क्षेत्र के पूर्व प्रत्याशी विजय शंकर नायक ने कही ।इन्होंने यह भी कहा कि मोदी की भाजपा सरकार के नेतृत्व में सिर्फ धार्मिक विवाद जायदा से जायदा उत्पन्न किया जा रहा है। कभी ताज महल को तेजू महल बताया जा रहा है तो कभी कुतुबमीनार में विवाद तो कभी ज्ञानवापी मस्जिद,तो कभी मथुरा की साही मस्जिद तो कभी कृष्ण भूमि का विवाद एवम् कभी आस्था के नाम पर ,धार्मिक फैसला दिया जा रहा है। जिससे देश के अल्संख्यक वर्ग में मोदी सरकार के प्रति संशकित और भय से ग्रसित नजर आ रहे हैं। धर्मनिरपेक्ष की राजनीति करने वाली सभी पार्टियां इस मुद्दों पर चुप बैठी है जो समझ से परे है ।
श्री नायक ने कहा कि आज देश में महंगाई बढ़ती जा रही है।आम जनता को त्राहिमाम कर रहे है आम जनता बढ़ते महंगाई से चाहे किसी भी धर्म के लोग हो उनका जीना मुहाल हो गया है तो दूसरी ओर देश में बेरोजगारी भी चरम सीमा पार कर चुका है आज पड़े लिखे युवा बेरोजगार नौजवानों को नोकरी नही मिल रही है। देश में एक साजिश के तहत नौकरी के पद खतम किया जा रहा है।
अगर देश में यही रफ्तार से बेरोजगारी,महंगाई,अशांति बड़ती रही और जनता के सुविधाओं को नजरंदाज किया जाता रहा तो देश को श्रीलंका बनने से दुनिया की कोई ताकत नहीं रोक सकती ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *