BJP सांसद निशिकांत दूबे का दावा, झारखंड में अगली सरकार एनडीए की बनेगी ..

रांची: लोकसभा सदन में और मीडिया के बीच बेबाकी से अपनी बातों को रखने वाले बीजेपी के सांसद निशिकांत ने झारखंड विधानसभा चुनाव परिणाम पर बड़ी भविष्यवाणी कर दिया है। उनके मुताबिक झारखंड में अगली सरकार एनडीए की होगी और वह भी पूर्ण बहुमत से बनेगी। उन्होंने कहा कि 20 जुलाई को रांची के मोरहाबादी मैदान में बीजेपी का बूथ स्तर कार्यकर्ता सम्मेलन होगा। सम्मेलन को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह संबोधित करेंगे और बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं की बातों को भी सुनेंगे। इसके बाद बीजेपी का मिशन 24 युद्ध स्तर पर चलेगा।
श्री दूबे ने कहा कि पिछली बार बीजेपी ने कोल्हान में 14 से एक सीट नहीं जीत पाई थी। लेकिन इस बार बीजेपी सभी14 सीटों पर जीत दर्ज करेगी।
उन्होंने कहा कि आप किसी कागज पर आज लिख लीजिए,गोड्डा लोकसभा क्षेत्र के सभी विधानसभा सीट बीजेपी जीतेगी। मधुपुर विधानसभा सीट पर हफीजूल हसन दोबारा विधायक नहीं बन पाएंगे। इसके अलावा जरमुंडी,महगामा,पोडैयाहाट से भी बीजेपी जीत दर्ज करेगी। दुमका लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत सभी विधानसभा सीट भी हमलोग जीतेंगे।
उन्होंने कहा कि इसबर के विधानसभा चुनाव में जेएमएम कोई विपक्ष में लीडर नहीं होगा,इसी कारण से चंपई सोरेन को हटा दिया। केवल दो महीने की बात है,मैने अबतक जितनी भी बातें कही वह अभी सही साबित हुई है। मैने कहा था हेमंत सोरेन जेल जाएंगे,सरफराज अहमद विधायक पद से इस्तीफा देंगे और राज्यसभा जायेंगे,मैंने कहा था चंपई सोरेन सीएम होंगे।मैने कहा था,,कल्पना सोरेन जी जब विधायक बनेंगी तो चंपई सोरेन को हटा दिया जाएगा। परिवारवाद में फिर से हेमंत सोरेन को सीएम बना दिया गया।
एक बार और भी भविष्यवाणी कर देता हूं, हर हाल में दो से ढाई महीने में विधानसभा चुनाव हो जायेगा। 2024 के समाप्ति होते होते झारखंड में पूर्ण बहुमत के साथ एनडीए की सरकार होगी। बीजेपी की सरकार बनने के बाद जिसने भी यहां पर भ्रष्टाचार किया है उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जायेगी।
बीजेपी सांसद ने कहा कि छोटानगपुर के लोग सोरेन परिवार को पसंद नहीं करते है।यह अलग मजबूरी है कि वर्तमान में उसकी सरकार है। उन्होंने कहा कि गुरुजी जब सीएम थे तो वे तमाड़ से उप चुनाव हार गए थे। इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि दक्षिणी छोटानगपुर के लोग सोरेन परिवार को नहीं चाह रहे हैं। चंपाई सोरेन को सीएम पद से हटाना दुर्भाग्यपूर्ण है और विधानसभा चुनाव में दक्षिणी छोटानगपुर के आदिवासी और मूलवासी इसका बदला लेंगे।
वहीं टेंडर घोटाला के आरोप में जेल में बंद पूर्व मंत्री आलमगीर आलम पर कहा कि उनको मंत्री बनाया ही गया था ऊपर तक पैसा पहुंचाने के लिए। इसकी जांच चल रही है,इसमें बड़े खुलासे होने की पूरी संभावना है। इस खेल में और कितने लोग शामिल है,इसका पता जांच एजेंसी लगा लगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *