इसबार के चुनाव में भाजपा नेताओं का वोट खरीदने का धंधा काम नहीं आने वाला है : राजेश कच्छप

रांची: खिजरी विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक राजेश कच्छप ने कहा कि इस बार के लोकसभा चुनाव में भाजपा के नेताओं का वोट खरीदने का धंधा काम नहीं आने वाला है।

रांची लोकसभा क्षेत्र की जनता अब समझदार हो गई है,बीजेपी वाले से पैसे भी ले लेगी और वोट भी नहीं करेगी। संविधान बचाने के लिए जनता इंडी गठबंधन की प्रत्याशी यशस्विनी सहाय को वोट करेगी। विधायक ने कहा कि बीजेपी सिर्फ शहरी वोटरों के भरोसे यह जंग जीतना चाहती है,जबकि ग्रामीण क्षेत्रों में बीजेपी सांसद संजय सेठ के प्रति लोगों में गुस्सा है। ग्रामीण बीजेपी को किसी भी कीमत पर वोट नहीं करेंगे। बीजेपी का 400 पार का सपना कभी पूरा होने वाला नहीं है। रांची क्षेत्र से इंडी गठबंधन की प्रत्याशी यशस्विनी सहाय यंग हैं और पढ़ी लिखी हैं। उनके पास रांची लोकसभा क्षेत्र के विकास करने का विजन हैं। यहां के युवा महिला और पुरुष इंडी गठबंधन की प्रत्याशी के साथ है।
विधायक ने कहा कि गृह मंत्री अमित शाह के रोड शो को भी यहां के लोगों ने नकारने का काम किया है। भाजपा ने उनका रोड शो चुटिया जैसे संकरी रोड में करवाया गया, जहां पर दो गाड़ी जाने पर सड़क जाम हो जाता है। जनता अब जुमलेबाज के साथ नहीं है। कांग्रेस की सरकार बनने के बाद सभी महिलाओं को उनके खाते पर प्रत्येक महीने साढ़े आठ हजार रुपए आएगा,यानी साल में एक लाख रुपए मिलेंगे। यही नहीं युवाओं को रोजगार और सरकारी नौकरियों में स्थानीय युवाओं को आरक्षण सहित कई योजना कांग्रेस धरातल पर उतारेगी।
उन्होंने कहा कि पीएम मोदी लोगों को कोरोना टीका दिलवाने में अपना क्रेडिट ले रहे थे,उसपर अपनी फोटो लगा रहे थे। जब यह टीका लोगों को रियेक्सन होने लगा तो पीएम मोदी अपनी फोटो वहां से हटाने का काम किया है। पीएम मोदी लोगों को पांच किलो अनाज देने की बात करते हैं,यह तो इंदिरा गांधी,राजीव गांधी के समय में भी लोगों को अनाज मिलता था तो फिर इसमें नई कौन सी बात है। ये लोग बीते दस सालों से लोगों को मूर्ख बना रहे हैं।लेकिन झूठ की उम्र अधिक दिनों तक नहीं होती है। इस बार बीजेपी की कहानी खत्म होने वाली है,जनता इनसे त्रस्त हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *