तीन दर्जन छात्रों ने जदयू की सदस्यता ली,प्रदेश अध्यक्ष ने दिलाई सदस्यता

रांची: झारखंड में जनता दल यूनाइटेड लगातार अपना दायरा बढ़ा रहा है। सभी वर्ग के लोगों का पार्टी में शामिल होने का सिलसिला जारी है। इसी क्रम में रांची विश्वविद्यालय के करीब तीन दर्जन छात्रों ने जदयू की सदस्यता ली है। प्रदेश अध्यक्ष सह राज्यसभा सांसद खीरू महतो ने सभी को पार्टी का सदस्यता प्रमाण पत्र दिया। मौके पर उन्होंने कहा कि बेतहाशा बेरोजगारी और लगातार संवैधानिक अधिकारों पर हो रहे हमले से सिर्फ भारत का सचेत जागरूक युवा ही बचा सकता है। यह वक्त लोकतांत्रिक मूल्यों को पुनर्स्थापित करने के लिए संविधान की 5वीं अनुसूची में शामिल झारखण्ड के विषय में युवा ज्ञान से लबरेज होकर क्रांति का बिगुल फूंके। सीएम नीतीश कुमार के ईमानदार नेतृत्व में देश को आगे ले जाएं। प्राथमिक सदस्यता लेने के बाद मो. आसिफ इकबाल को भी झारखण्ड छात्र जद (यू ) का प्रदेश सचिव पद की अधिसूचना भी जारी की गई।
गौरतलब हो कि रंजन कुमार पहले आजसू छात्र संघ में तथा आसिफ इकबाल NSUI से जुड़े रहे थे।
मौके पर पार्टी के प्रवक्ता डॉ.विनय भारत ने कहा कि युवा मचलता है तो देश बदलता है। वक्त आ गया है कि नीतीश कुमार के मूल्यों पर आधारित आधुनिक भारत को हम सृजित करें।पार्टी संगठन में भी जम कर मेहनत करने का निर्देश दिया गया।
पहले चरण में राज्य के सभी विश्वविद्यालयों की कमिटी बनाने का निर्देश दिया गया है।
इस मौके पर झारखण्ड महासचिव श्रवण कुमार, संजय कुमार सिंह, भगवान सिंह, राम जी , आफ़ताब जमील तथा , दुष्यंत कुमार पटेल तथा अन्य मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *