क्षेत्र के विकास में सड़कों की भूमिका महत्वपूर्ण: राजेश कच्छप

नामकुम में टुटीहारा इमली पेड़ से पोस्ताबेड़ा तक पथ निर्माण का शिलान्यास

रांची: खिजरी विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक राजेश कच्छप ने कहा कि किसी भी क्षेत्र के विकास में सड़कें महत्वपूर्ण होती है। गांव गांव में सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है। वे रविवार को
नामकुम में टुटीहारा इमली पेड़ से पोस्ताबेड़ा तक पथ निर्माण का शिलान्यास करने के बाद लोगों को संबोधित कर रहे थे।विधायक राजेश कच्छप ने कहा कि पथ कुल 2.43 करोड़ की लागत से निर्माण की जायेगी। ग्रामीणों की वर्षों पुरानी मांग को आज पूरी की। विधायक ने कहा कि अपने चुनावी वादे को पूरे करते हुए उक्त पथ की स्वीकृत कराया। इस पथ बन जाने ग्रामीणों को काफी लाभदायक होगी। संवेदक को गुणवत्तापूर्ण पथ को निर्माण करने की हिदायत दी तथा ग्रामीणों को उक्त पथ पर निगरानी रखने की बात कही। शिलान्यास होने पर ग्रामीणों में काफी उत्साह दिखा। गग्रामीणों ने ढ़ोल नगाड़ा से विधायक राजेश कच्छप की स्वागत किया।
ग्रामीण कार्य विभाग से स्वीकृत नामकुम प्रखण्ड के राजाउलातु पंचायत के टुटीहारा इमली पेड़ के पास से पोस्ताबेड़ा तक 2.700 किमी पथ का निर्माण कार्य का शिलान्यास हुआ है। मौके पर जिला परिषद सदस्य रीता होरो, थ्योफिल सांगा, पूर्व मुखिया पुरगुन सुरीन, संतोष तिग्गा, ग्राम प्रधान संदीप सांडिल, कल्याण लिण्डा, सोनूराम मुण्डा, चामरा भोक्ता, करण मुण्डा, जयराम तिर्की, प्रिया मुण्डा, खुदिया कच्छप, राजदीप कच्छप, चन्दन, शिवकुमार सिंह, विनोद लोहरा, जेरोम जिलहूर, पंचु तिर्की, दिनेश चन्द्र प्रमाणिक एवं ग्रामीण उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *