कूर्गी फुटबॉल प्रतियोगिता के फाइनल में पहुंचे भाजपा युवा नेता सन्नी टोप्पो, खिलाड़ियों का बढ़ाया मनोबल

मांडर: इटकी प्रखंड के कूर्गी में स्व.खददी उरांव मेमोरियल पांच दिवसीय फुटबॉल प्रतियोगिता अमर ज्योति क्लब के तत्वावधान में आयोजित की गई।
जिसका फाइनल मुकाबला गुरुवार को बाइक सिटी रानी खटंगा बनाम मिंज कलेक्शन स्पोर्ट्स इटकी के बीच खेला गया। जिसमें निर्धारित समय मे दोनों टीमों शून्य-शून्य पर रही जिसका फैसला पेनल्टी शूटआउट में किया गया जिसमें बाइक सिटी रानी खटंगा ने 5-3 से मैच जीत कर किताब अपने नाम किया। मैच के मुख्य अतिथि भाजपा नेता सन्नी टोप्पो उपस्थित हुए. उन्होंने खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि कूर्गी के इस पावन धरती पर फुटबॉल टुर्नामेंट के माध्यम से आपसी सौहार्द को बरकरार रखते हैं। ग्रामीण क्षेत्र के खिलाड़ियों में प्रतिभा कूट-कूट कर भरी होती है लेकिन बड़े अफसोस के साथ कहना पड़ रहा है कि हमारे मांडर विधानसभा क्षेत्र मे एक भी स्टेडियम नही है जहां खिलाड़ी गण जाकर प्रशिक्षण प्राप्त कर अपने खेल को निखार कर भारतीय टीम के लिए खेल सके। साथ ही उन्होंने कहा कि फुटबॉल एक ऐसा खेल है जिसे दुनिया भर के लाखों लोग खेलते हैं और प्यार करते हैं। इसके अलावा, यह शरीर और दिमाग को फिट और स्वस्थ रखता है।
खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि खेल के माध्यम से भी जीवन में सफलता पाई जा सकती है।
युवाओं के प्रति खेल को लेकर जो जोश और जज्बा इस मैदान में देखने को मिला निश्चित तौर पर इस क्षेत्र में खेल के प्रति लोगों का लगाव काफी रहा है।
अतिथियों ने विजेता व उपविजेता टीमों को पुरस्कार से सम्मानित किया।
मौके पर
टूर्नामेंट को सफल बनाने में अध्यक्ष अनुज,सचिव सुनील व मुकेश सहित समस्त अमर ज्योति क्लब के सदस्य एवं ग्राम वासियों ने महत्वपूर्ण योगदान दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *